म.प्र.कांग्रेस मीडिया प्रमुख मानक अग्रवाल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन




सरकार के खर्च पर भाजपा को प्रचार सामग्री उपलब्ध कराने पर कांगे्रस ने उठाई कड़ी आपत्ति 


कांग्रेस मीडिया प्रमुख मानक अग्रवाल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन




भोपाल 30 मार्च।
म.प्र. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मानक अग्रवाल ने आज राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार के जनसंपर्क संचालनालय द्वारा सरकार के खर्च पर भारतीय जनता पार्टी के चुनावी कार्यक्रमों के समय व्यापक स्तर पर प्रदेश भर में वितरण के लिए पैम्फलेट, बुकलेट आदि के रूप में प्रचार सामग्री उपलब्ध कराने पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। कांग्रेस ने जनसंपर्क संचालनालय के इस कृत्य को जन-धन का भारी दुरूपयोग बताते हुए उसको चुनाव प्रणाली की मूल भावना के सर्वथा खिलाफ माना है।

मानक अग्रवाल ने अपने इस ज्ञापन में कहा है कि राज्य सरकार का जनसंपर्क विभाग इस तरह सरकारी संसाधनों का दुरूपयोग करके सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को चुनावी फायदा पहुंचाने का निंदनीय और अवैध कृत्य कर रहा है। आपने कहा है कि भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के समय पूरे प्रदेश में जो बहुरंगी पैम्फलेट बांटा गया था वह भी जनसंपर्क संचालनालय ने ही लाखों की संख्या में छपवाकर भाजपा को दिया था।
 
कांग्रेस के ज्ञापन में आशंका प्रगट की गई है कि जनसंपर्क विभाग के बजट के इस दुरूपयोग को तत्काल न रोका गया तो भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर 6 अप्रैल को होने वाले विकास पर्व के कार्यक्रम में भी भाजपा की उपलब्धियों का बखान करते हुए जनसंपर्क संचालनालय प्रचार सामग्री छपवाकर भाजपा को मुहैया करा सकता है। 

म.प्रकांग्रेस  के मीडिया प्रमुख ने मुख्य मंत्री शिवराजसिंह चैहान के इशारे पर भाजपा को चुनावी फायदा पहुंचाने के लिए सरकार के वित्तीय संसाधनों के इस आपराधिक दुरूपयोग को बर्दाश्त न करने का आग्रह करते हुए कहा है कि इस प्रवृत्ति को अभी न रोका गया तो आगामी महीनों में पूरा जनसंपर्क संचालनालय और उसका उपक्रम म.प्र. माध्यम भाजपा की सेवा में पूरी तरह समर्पित हो जाएगा।








 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है