(Sports) Cricket News

 

 

Bhopal : Cricket Update

 

तनमन ट्रॅाफी: भगतसिंह एवं सुनील श्रवण क्लब की शानदार जीत



भोपाल कर्मवीर सेना द्वारा बाबेअली पर चल रहे ‘‘तनमन ट्रॉफी’’ क्रिकेट टुनामेंट के 11 वें दिन, पहला मैच - भगत सिंह क्लब और बाथम जूनियर के मध्य हुआ। बाथम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया। भगतसिंह ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाए जिसमें अजय ने 46 गेंदों में 78 और मुकेश व रावि ने 23 - 23 रन बनाये। बाथम के पिन्टू ने 2 विकेट लिए। बाथम क्लब ने बल्लेबाजी करते हुएसभी विकेट 12.5 ओर में खोते हुए 75 रन पर आल आउट हो गयी। उनकी ओर से सर्वाधिक 36 रन जयप्रकाश ने लिए। भगतसिंह के अजय ने 5, महेश व नीरज ने 2-2 विकेट लिए, 96 रन से जीते भगतसिंह क्लब के अजय को 78 रन, 5 विकेट हेतु मैन ऑफ द मैच दिया गया।

दूसरा मैच - आर्यन क्लब व सुनील श्रवण क्लब के मध्य हुआ। टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए आर्यन क्लब ने 18.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 148 रन बनाये। नीरज ने 39, नितिन ने 36 रन का योगदान किया। सुनील श्रवण क्लब की ओर से कपिल विकास ने 3-3 विकेट व वीरेन्द्र वैध ने 2 विकेट लिये। सुनील श्रवण क्लब ने बब्लेबाजी करते हुए 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की। अजय ने 54 व शैलेन्द्र ने 30 रन बनाए। आर्यन क्लब की ओर से नीरज, जसवन्त, दीपेश, साहिल को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ। अजय मेहरोलिया को 54 के योगदान के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। 

पुरूस्कार वितरण - मुख्य अतिथि के रूप में सेन समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल श्रीवास ने पुरूस्कार प्रदान किये। इस अवसर पर कर्मवीर सेना के अध्यक्ष आशीष श्रवण एवं उपाध्यक्ष रवि करोसिया सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।



HINDUSTAN VICHAR

Sports News Section

www.hindustanvichar.blogspot.in

 

 

 

 

 

 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है