नरेन्द्रसिंह तोमर - महाजनसंपर्क अभियान

महाजनसंपर्क अभियान में 25 दिनों की समयावधि में पार्टी मतदाताओं से घर-घर जाकर संवाद और संपर्क करेगी - नरेन्द्रसिंह तोमर


मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नरेन्द्रसिंह तोमर ने प्रदेश कार्यसमिति में आगामी कार्ययोजना प्रस्तुत करते हुए कहा कि 25 फरवरी को प्रदेश में मंडल स्तर तक संत रविदास जयंती का सुरूचिपूर्ण आयोजन किया जायेगा। इस आयोजन में अनुसूचित जाति बस्तियों को लक्षित किया जायेगा। इसी के साथ प्रदेश में महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत की जायेगी, जो 25 दिन चलेगा और नगर, ग्राम केन्द्र होते हुए कार्यकर्ताओं की टोलियां आंचलिक सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला पदाधिकारियों के साथ पगडंडियों से होते हुए जन जन तक मतदाता परिवार तक पहंुचेगी।
 
तोमर ने कहा कि 11 फरवरी पं. दीनदयाल बलिदान दिवस समर्पण दिवस के रूप में मनाया जायेगा और आजीवन सहयोग निधि का एक दिन में संग्रह किया जायेगा। 19 और 20 फरवरी को मंडल अध्यक्षों और महामंत्रियों का भोपाल में सम्मेलन आयोजित होगा। 25 फरवरी से रविदास जयंती पर पूजा अर्चना आशीर्वाद लेकर ‘‘महाजनसंपर्क‘‘ अभियान में जुटेंगे जो 20 मार्च तक चलेगा। आगामी 23 और 24 मार्च को भोपाल में अभियान की समीक्षा की जायेगी। होली के अवसर पर 28, 29, 30 मार्च को मंडल स्तर पर होली मिलन समारोह आयोजित किए जायेंगे। जिसमें अधिक से अधिक जनता से खुषियों के बीच में होली मिलन होगा। 6 अप्रैल पार्टी स्थापना दिवस पर पंचायत और वार्ड इकाई तक आयोजन किया जायेगा। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी हितचिंतक भी भाग लेंगे। कार्यक्रम के अवसर पर अपने अपने निवास पर पार्टी ध्वज भी फहराया जायेगा। 14 अप्रैल को डाॅ. अंबेडकर जयंती पर मंडल स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होगा। अप्रैल और मई में ग्राम केन्द्र नगर केन्द्र संयोजकों का संभाग स्तर पर वर्ग आयोजित किया जायेगा। मतदान केन्द्र संयोजकों की जिला स्तर पर बैठकें आयोजित की जायेगी। 30 जून डाॅ. मुखर्जी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसी माह ग्राम और नगर केन्द्रों का राज्य स्तरीय दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।
 
जुलाई माह बरसात का मौसम आरंभ होगा। इस दरम्यान विधानसभा स्तर पर मतदान केन्द्र समितियों के सदस्यों और सक्रिय सदस्यों का सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। जनसेवा षिविर आयोजित किये जायेंगे। 15 अगस्त को मतदान केन्द्रों पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ पार्टी का ध्वज भी फहराया जायेगा। राष्ट्रीय गान के साथ मध्यप्रदेष गान भी सामूहिक रूप से गाया जायेगा। सितंबर, अक्टूबर के दरम्यान मुख्यमंत्री जी विधानसभा क्षेत्रों में पहंुचेंगे और जनता से आषीर्वाद प्राप्त करेंगे। मिशन 2013 की सफलता के लिए जनता से आषीर्वाद लेंगे। 25 सितंबर पं. दीनदयाल उपाध्याय जंयती पर मतदान केन्द्र स्तर के कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया जायेगा। तोमर ने बताया कि पार्टी एक यात्रा की योजना भी तैयारि करेगी जो की प्रदेश भर में आयोजित होगी जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान करेंगे।




HINDUSTAN  VICHAR

 

Political News Section

 

Website/Blog: www.hindustanvichar.blogspot.in

 

Email: hindustanvichar@yahoo.in




Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है