( क्रिकेट ) स्पोर्ट्स न्यूज़ - तनमन ट्रॅाफी: मालवीय क्लब और शिवधाम क्लब सेमी-फाईनल में पहुचे


 
भोपाल - कर्मवीर सेना द्वारा बाबेअली पर चल रहे ‘‘ तनमन ट्राफी ’’ क्रिकेट टुनामेंट के 12 वें दिन, पहला मैच - अमन और मालवीय क्लब की टीम आमने सामने उतरी। अमन क्लब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। मालवीय क्लब ने पहले बब्लेबाजी करते हुए 155 रन बनाए। उनकी और से नरेन्द्र मालवीय ने 26 रन और लोकेश मालवीय ने 40 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अमन क्लब की टीम 89 रन ही बना पाई। मालवीय क्लब की ओर से नरेन्द्र मालवीय ने 5 विकेट लिये। उन्हें उनके दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
 
दूसरा मैच - शिवधाम और भगतसिंह की टीम आमने-सामने थी। शिवधाम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। उनकी ओर से अजय भगवानिया ने सर्वश्रेष्ठ 112 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए भगत सिंह की टीम केवल 152 रन ही बना सकी। शिवधाम ने यह मैच 75 रनों से जीता। अजय भगवानिया को 112 रन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।
 
पुरूस्कार वितरण - मुख्य अतिथि उत्तर विधानसभा के विधायक एवं बी.डी.सी.ए के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आरिफ अकील ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार प्रदान किये है इस अवसर पर बी.डी.सी.ए. चेयरमेन अरूणेश्बरसिंह देव बाबा, के अलावा सूरज बागजई, मिलिंद सागरकर, सुबोध इंगले सहित कर्मवीर सेना के आशीष श्रवण, हीरालाल श्रीवास एवं रवि करोसिया आदि मौजूद थे। इस अवसर पर कर्मवीर सेना द्वारा अकील और बाबा सिंहदेव का स्वागत भी किया गया।



 








Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है