तनमन ट्रॅाफी: सुनिल श्रवण और मालवीय क्लब फाईनल में आमने-सामने

 

 

 

 

तनमन ट्रॅाफी: सुनिल श्रवण और मालवीय क्लब फाईनल में आमने-सामने 

फाईनल मैच एवं पुरस्कार वितरण कल होगा सम्पन्न।


 

भोपाल। कर्मवीर सेना द्वारा बाबेअली पर चल रहे ‘‘तनमन ट्राफी’’ क्रिकेट टुनामेंट के 13 वें दिन, पहला सेमीफाईनल मैच - सुनिल श्रवण एवं शिवधाम क्लब के बीच खेला गया । सुनिल श्रवण क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। शिवधाम ने बल्लेबाजी करते हुए 14.4 ओवर में सभी विकेट खोते हुए 15-15 ओवर के मैच में 101 रन बनाये जिसमें ओम ने 25 और विक्की ने 24 रन बनाये सुनिल श्रवण क्लब की ओर से कपिल ने 3 विरेन्द्र वैध एवं अनुप 2-2 विकेट लिये वही सुनिल श्रवण क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 10.1 ओवर में 4 विकेट खोकर शैलेन्द्र के 38 और विजय के 24 रन की बदौलत यह मैच जीत लिया। शैलेन्द्र को 38 रन के लिए मैन ऑफ द मैच के लिए चुना गया।

दूसरा मैच - दूसरा सेमीफाईनल मैच महात्म गांधी क्लब ओर मालवीय क्लब के बीच के खेला गया महात्मा गांधी ने टॉस जीतकर मालवीय क्लब को बेटिंग के लिए आमंत्रित किया। मालवीय क्लब की ओर सुरेश ने 30 गेंदों में 6 छक्कों की मदद से 71 रन बनाये और रोहित ने 3 छक्कों की मदद से 43 गेंदों में 61 रन बनायें, 15-15 ओवर के मैच में महात्मा गांधी क्लब को 162 का लक्ष्य दिया। लक्ष्य के पीछा करते हुए महात्मा गांधी ने सभी ओवर खेलते हुए अपने 9 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही सीमट गई। उनकी ओर से राजेन्द्र ने 42 और गोविन्दा ने 18 रन का योगदान दिया। मालवीय क्लब की ओर से पंकज ने 4 विकेट और रोहित ने 2 विकेट लिये, रोहित को 61 रन एवं 2 विकेट के लिए मैच ऑफ द मैच दिया गया।

पुरूस्कार वितरण - मुख्य अतिथि के रूप में तनमन के एम.डी. श्री आकाश गोयल ने मैन ऑफ द मैच प्रदान किया। इस अवसर पर कर्मवीर सेना के अध्यक्ष आशीष श्रवण, सचिव हीरालाल श्रीवास एवं रवि करोसिया आदि उपस्थित थे।
 
फाईनल मुकाबला  एवं पुरस्कार वितरण - दिनांक 24.02.2013 को सुबह 11.00 बजे से फाईनल मुकाबला होगा तथा दोप. 3.00 बजे पूर्व सांसद एवं छोटे राजा लक्ष्मणसिंह के मुख्य अतिथ्य तथा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष गोविन्द गोयल, बी.डी.सी.ए. चेयनमेन अरूणेश्वर सिंहदेव बाबा, नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित अन्य अतिथियों की उपस्थिति में सम्पन्न होगा ।















Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है