मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने भोपाल में महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया

 

 

 

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने भोपाल में 

महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया





मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आज प्रदेश भर में मंडल स्तर तक संत श्री रविदास जयंती पर महान संत को श्रृद्धा-सुमन अर्पित करते हुए प्रदेशव्यापी महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत की। ‘‘महाजनसंपर्क‘‘ अभियान आज से प्रारंभ होकर 20 मार्च तक प्रदेश के 14 नगर निगम, 88 नगरपालिकाओं और 236 नगर पंचायतों, 23 हजार ग्राम पंचायतों तक करीब 3500 टोलियां 53 हजार मतदान केन्द्रों के ढ़ाई करोड़ मतदाताओं के बीच पहंुचेगी। 

भारतीय जनता पार्टी जिला भोपाल नगर द्वारा आयोजित संत श्री रविदास जयंती पर आज प्रातः 10 बजें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने नया बसेरा, कोटरा-सुल्तानाबाद बस्ती में संत श्री रविदास जी के मंदिर पर आरती, पूजन-अर्चना के बाद महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के हर वर्ग की चिंता मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार करती है। समाज के दीन-हीन दुखियों की सेवा ही हमारा एकमात्र संकल्प है। जिसे पूरा करने के लिए मैं निरंतर सतत् प्रयास कर रहा हूं। गरीबों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं बनाई है जिसका सफल संचालन प्रदेश में हो रहा है। प्रदेश में अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग के कक्षा एक से बारहवीं तक के बच्चों को प्रथक से छात्रवृत्ति एवं उच्च शिक्षा के लिए ऋण की गारंटी मध्यप्रदेश सरकार देगी।
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किये गये विकासोन्मुखी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाकर उन्हें लाभ पहुंचाने का कार्य करें। प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर में परिवार से संपर्क करें। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने नया बसेरा क्षेत्र की गलियों में घूमकर जनसंपर्क किया इस दौरान उनका भव्य स्वागत, आरती उतारी गयी एवं तिलक लगाकर पुष्पवर्षा की गयी।





Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है