Sports - द आईरिस आर टी - 20 क्रिकेट प्रतियोगिता आई.पी.एस ओर एस.पी.एस.ने मैच जीते









भोपाल में ऑल सेंट कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी ग्राउण्ड पर खेली जा रही टी-20 प्रतियोगिता द आईरिस आर के तहत आज दो मैच खेले गए। पहले मैच में इंद्राप्रियदर्शनी स्कूल ने अंकुर को 6 विकेटों से हराया। अंकुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 87 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक रन प्रांजल 23 व अंकुश ने 13 रन बनाए। आई.पी.एस. की तरफ से शोएब ने 3, आसिफ और आदिल ने 2-2 विकेट लिए, 87 के जवाब में आई.पी.एस. ने अपने 4 विकेट खोकर 88 रन बनाकर यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। आई.पी.एस. की तरफ से दिपेश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 29 रन, रिजवान ने 13 ओर लोकेश ने 15 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। इस तरह यह मैच जीतकर आई.पी.एस. ने अगले दौर में प्रवेश किया। आई.पी.एस. के लोकेश को प्लेयर आफ द मैच दिया गया। 

आज के दुसरे मैच में एस.पी.एस. कान्वेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सेंटपाॅल के लिए 149 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। एस.पी.एस. की तरफ से कपिल मिश्रा ने शानदार 45 रन ओर विकास से 38 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। कुनाल ने 13 व हर्षित ने 21 रन बनाए। सेंटपाॅल की तरफ से निशांत, मयंक और अली ने 1-1 विकेट लिया। 149 के जवाब में सेंटपाॅल की पूरी टीम107 रन बनाकर आल आउट हो गई । एस.पी.एस. ने यह मैच 42 रनों से जीत लिया। सेंटपाल की तरफ से अमन शर्मा ने 24, शुभम ने 15 व सिधांत ने 18 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। एस.पी.एस. की तरफ से विशाल ने 13 रन देकर 3 विकेट व कुनाल व हर्षित ने 2-2 विकेट लिए। विशाल को अच्छी गेंदबाजी के लिए प्लेयर आफ द मैच दिया गया। 

आज का प्लेयर ऑफ द मैच देने के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ के सह सचिव कनमाडीकर, बी.डी.सी.ए. के चेयरमेन अरूणेशवर सिंह देव, सचिव जुनेद किदवई, आबिद अली सैफी, प्रिंसिपल, जी.के.बम्मी, एहमद अली साहब वूमैन क्रिकेट कौच तलत बैग, अनवर उसमानी, हमीर सिंह मीणा, अलीमउददीन, सुनिल सिंह, कुंदन रायकवार आदि उपस्थित थे। 






Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान