गणेश सिंह (बीजेपी) - टूजी स्पेक्ट्रम मामले में कांग्रेस की नीयत बेनकाब हो गयी है


 
म. प्र. के भारतीय जनता पार्टी के प्रदे मंत्री और सांसद गणे सिंह ने कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम मामले में कांग्रेस की रीति और नीयत बेनकाब हो गयी है। समूची जांच टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन में हुए 1.76 लाख रू. के घोटाले पर केन्द्रित है। सीएजी की रिपोर्ट के बाद ही मामला सड़क से संसद तक गूंजा है और संयुक्त संसदीय समिति को सौंपा गया। ऐसे में संयुक्त संसदीय सचिव के अध्यक्ष ने जांच टूजी स्पेक्ट्रम (यूपीए) पर केन्द्रित करने के बजाए जिस तरह विस्तारित की है उससे कांग्रेस की मंशा बेनकाब हो गयी है। एनडीए सरकार को समीक्षा में लेकर और अटलजी, जसवंत सिंह और शौरी को लपेटा जाना कांग्रेस की घृणित राजनीति का सबूत है। इसे भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी। जेपीसी की ड्राफ्ट रिपोर्ट वापस ली जाना चाहिए। जब तक नाम नहीं हटाए जाते पार्टी चैन नहीं लेगी।

गणे सिंह ने कहा कि न्याय और नैतिकता का तकाजा है कि जेपीसी टूजी स्पेक्ट्रम के मुख्य आरोपी ए.राजा को अपनी स्थिति स्पष्ट करने का मौका देती। ए.राजा ने जो भी 114 पृष्ठ का ज्ञापन जेपीसी को सौंपा है उसमें टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन में प्रधानमंत्री और तत्कालीन वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की भूमिका को प्रमाणित किया है। ऐस में जब तक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पी. चिदंबरम और ए.राजा का दृष्टिकोण जेपीसी संज्ञान में नहीं लेती। जेपीसी की रिपोर्ट की विष्वसनीयता संदेह के घेरे में बनी रहेगी।

उन्होंने कहा कि जेपीसी जिस चोर दरवाजा से प्रधानमंत्री और पी. चिदंबरम को आरोप मुक्त दिखाना चाहती है उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। भाजपा इस मुद्दे को सड़क से संसद तक जारी रखेगी। कांग्रेस इस मामले में चोरी और सीना जोरी कर रही है जिसे सहन नहीं किया जायेगा।
















Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान