अनंत कुमार (बीजेपी) - क्रिकेट गेट घोटाले के तार कांग्रेस के दामन तक जाते है इसकी जांच हो






क्रिकेट गेट घोटाले के तार कांग्रेस के दामन तक जाते है इसकी जांच हो - अनंत कुमार


 
म.प्र. के भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनंत कुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार की घोटालों की श्रृंखला में एक ओर नया घोटाला सामने आया है। पिछले 9 वर्षो में केन्द्र सरकार के कार्यकाल के दौरान खेल, कोल, टूजी स्पेक्ट्रम एवं रेल घोटाले के बाद अब क्रिकेट गेट का नया घोटाला उजागर हुआ है। अनंत कुमार ने क्रिकेट गेट घोटाले की निष्पक्ष जांच बीसीसीआई से करवाने की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मैच फिक्स होते थे। क्रिकेट जिसे हर भारतवासी पंसद करता है अब केन्द्र सरकार उसमें भी ठगने और फ्राड करने का सिलसिला शुरू कर चुकी है। यह घोटाला स्पाॅट फिग्सिंग है। इसकी पूरी जांच भारत सरकार और बीसीसीआई को करवाना चाहिए। उन्होंने विश्वास जताया कि जिस तरह से देश में जितने भी घोटाले हुए है कोई न कोई मंत्री उसमें लिप्त पाया गया है। क्रिकेट फिग्सिंग के तार भी केन्द्र सरकार से जुडे है। इसे रोकने के लिए अहम कदम उठाना चाहिए। श्री अनंत कुमार ने कहा कि सीबीआई निदेषक अब कह रहे है कि केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बसंल के खिलाफ उनके पास पर्याप्त तथ्य और सबूत नहीं है। कई दिन पहले कहा था, रेल गेट के बारे में 3 महीने में जांच पूरी करेंगे।

उन्होंने कहा कि विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान के नेतृत्व और नरेन्द्रसिंह तोमर की अध्यक्षता में विधानसभा 2013 में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि जिस ‘‘चुनौती’’ के लिए लाखों कार्यकर्ता प्राणपण के साथ से जुटे हुए है। उस चुनौती को पारकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान को जनता का जनादेश मिलेगा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के 10 वर्षो के कुशासन और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान के 8 वर्षो के सुशासन की तुलना मध्यप्रदेश की जनता कर रही है और आने वाले चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर प्रदर्शित करेगी।

अनंत कुमार ने केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश की मध्यप्रदेश के संदर्भ में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान को लिखे गए पत्र को आधारहीन बताते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री प्रदेश में आकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे है साथ ही उनके आरोप तथ्यहीन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर कार्यकर्ता ओवर काॅफिंडेस में नहीं सेल्फ काॅफिडेंस में है।









 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है