श्रीमती करूणा शर्मा / श्रीमती जायसवाल (कांग्रेस) - म.प्र. की बच्चियां कब तक सहेंगीं अपने तथाकथित मामा के राज में यूं अत्याचार ?








म.प्र. की बच्चियां कब तक सहेंगीं अपने तथाकथित मामा के राज में यूं अत्याचार ?

म.प्र. में बच्चियों /महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी से कब तक बचेंगे शिवराज: श्रीमती जायसवाल


मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती अर्चना जायसवाल ने भोपाल, मुरैना, उज्जैन जिले के बड़नगर शहर में बच्चियों, युवतियों के साथ हाल के दिनों में हुए दुराचार के मामलों की तीव्र निंदा करते हुए रोष प्रगट किया है । श्रीमती जायसवाल ने कहा है कि जिस प्रदे में कानून व्यवस्था की इतन लचर स्थिति हो, बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के ऐसे हाल हों, उस प्रदे के घोषणावीर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रतिदिन नई-नई योजनाओं की घोषणाएं करने के बहाने नए-नए कार्यक्रमों का आयोजन करवा रहे हैं और उनमें स्वयं का ही यशोगान कर रहे हैं , यह मानव संवेदनाओं की पराजय की सीमा नहीं तो क्या है ? वो भी तब जब इस प्रकार के जघन्य अपराधों में उनकी स्वयं की पार्टी भा.ज.पा. के पदाधिकारी भी लिप्त हैं ।
 
श्रीमती जायसवाल ने भा.ज.पा. पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यही उसका असली चाल-चरित्र है, जिसे अब वह और उसके नेता कितना भी चाह लें जनता से छुपा नहीं पाऐंगें । आगामी चुनावों में कहीं भाजपा को हार का सामना ना करना पड़े, यह डर मुख्यमंत्री श्री चैहान पर इस कदर हावी है कि प्रदे में मासूमों पर अत्याचारों की इतनी भयावह स्थिति होने पर भी मुख्यमंत्री  स्वयं को स्वयं का यशोगान करने से रोक नहीं पा रही हैं ।

म.प्र. महिला कांग्रेस की प्रदे प्रवक्ता श्रीमती करूणा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि इन सब घटनाक्रमों के मद्देनजर विरोध स्वरूप श्रीमती जायसवाल के निर्देशानुसार कल 26 मई को म.प्र. महिला कांग्रेस प्रदे के सभी जिलों में धरना प्रदर्शनों का आयोजन करेगी । सभी जिला अध्यक्षों को निदर्शित किया गया है कि वे काली पट्टी बांध कर विरोध प्रगट करें । इन प्रदर्शनों में मुख्यमंत्री श्री चैहान से इस्तीफे की मांग करेगी।












 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है