भोपाल (बैरागढ़) - बीआरटीएस कॉरीडोर के मार्ग में बना गतिरोध खत्म






 

 

बीआरटीएस कॉरीडोर के मार्ग में बना गतिरोध खत्म नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर, सांसद कैलाश जोशी, महापौर कृष्णा गौर को बैरागढ़ के नेताओं/व्यापारियों ने दी सर्वसम्मति से सहमति और विकास में करेंगे हर संभव सहयोग 


 

भोपाल - बीआरटीएस कॉरीडोर के मार्ग में रैलिंग को लेकर लंबे समय से बना गतिरोध शुक्रवार को समाप्त हो गया और बीआरटीएस कॉरीडोर का कार्य और तीव्र गति से शुरू होगा। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर, सांसद कैलाश जोशी, महापौर कृष्णा गौर, विधायक जितेन्द्र डागा के समक्ष बैरागढ़ के व्यापारियों ने बीआरटीएस कॉरीडोर के रैलिंग को लेकर लंबे समय से किया जा रहा गतिरोध समाप्त कर दिया है और नेताओं ने सर्वसम्मति से गतिरोध खत्म करते हुए विकास में हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।
नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर के निवास पर नगरीय प्रशासन मंत्री गौर, सांसद कैलाश जोशी, महापौर कृष्णा गौर, विधायक जितेन्द्र डागा, निगम आयुक्त विशेष गढ़पाले की उपस्थिति में बैरागढ़ के व्यापारियों/नेताओं की बैठक हुई। बैठक में बैरागढ़ के व्यापारियों/नेताओं द्वारा बीआरटीएस कॉरीडोर की रैलिंग को लेकर लंबे समय से किये जा रहे गतिरोध को समाप्त करने की सर्वसम्मति से सहमति दी। बैरागढ़ के नेताओ/व्यापारियों ने नगरीय प्रशासन मंत्री गौर, सांसद जोशी, महापौर कृष्णा गौर को आश्वस्त किया कि बीआरटीएस कॉरीडोर के निर्माण एवं विकास में हर संभव सहयोग करेंगे। बैरागढ़ में पार्किंग समस्या को लेकर की जा रही मांग को देखते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री गौर ने निगम आयुक्त गढ़पाले को पुरानी सब्जी मण्डी में शीघ्र पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। गौर ने निगम आयुक्त को बीआरटीएस कॉरीडोर का निर्माण तेजी से करने और बेहतर से बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। बैरागढ़ पुरानी सब्जी मण्डी को नई मण्डी में शिफ्ट करने की व्यवस्था की जा रही है और पुरानी सब्जी मण्डी में पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है।
बैठक में अपर आयुक्त चंद्रमोली शुक्ला, बैरागढ़ के व्यापारी/नेता सर्वश्री चंद्रकुमार इसरानी, मनोहर विधानी, रमेश लालअसवानी, नानक चंदनानी, राला दादलानी, राम कुमार मूलचंदानी मौजूद थे। इन नेताओं/व्यापारियों ने नगरीय प्रशासन मंत्री गौर, सांसद जोशी, महापौर कृष्णा गौर को धन्यवाद दिया और शहर के विकास में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया।










Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है