भोपाल - जश्न ताजुल ओलिया का निकला चल समारोह




जश्न ताजुल ओलिया का निकला चल समारोह



भोपाल में शास्त्री नगर स्थित सांईबाबा के मन्दिर से जश्न ताजुल ओलिया बाबा ताजुउद्दीन की चादर को विधिवत पूजा अर्चना कर श्री ए.एस. सिंहदेव अध्यक्ष भोपाल डिस्ट्रिक रायफल क्लब ने चल समारोह को रवाना किया। यह आयोजन दिनांक 03 मई से 05 मई तक 6) नं. स्थित सांई ताज दरबार में किया जा रहा है। चल समारोह में घोड़े, ऊँट तथा आकर्षक झांकियां चल समारोह का मुख्य आकर्षण रहीं। सभी धर्मों के धर्मावलंबियों ने चादर की पूजा अर्चना कर चल समारोह में पैदल चलकर शामिल होते चले गये। यह चल समारोह नये भोपाल के विभिन्न मार्गों से होकर रात्री 12.00 बजे तक सांई ताज दरबार 6 नं. स्टाप में बाबा ताजुउद्दीन के दरबार में पहुंचेगा।
 
इस अवसर पर विशेष रूप से श्री सुबोध इंगले, संजीव श्रीवास्तव, मन्नु भाई, बसंत श्रीवास आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------




मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिऐशन के द्वारा दिनांक 02.05.2013 को इन्दौर स्थित उषा राजे स्टेडियम में फायनेन्स कमेटी की मीटिंग हुई।




इस फायनेंस कमेटी की मीटिंग में भोपाल से लोकप्रिय विधायक श्री आरीफ अकील व भोपाल डिस्ट्रिक्ट रायफल क्लब के अध्यक्ष ए.एस. सिंहदेव पहुंचे। इस मीटिंग में विशेष रूप से भोपाल में होने वाली क्रिकेट की गतिविधियों के बारे में इन्होंने म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन को अवगत कराया तथा भोपाल में जिन चार जगहों जहां पर इन्टरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम आकार लेगा उनके बारे में जानकारी तथा कागज कमेटी को मुहैया कराये। इस मीटिंग में उपस्थित सभी म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शीघ्र ही भोपाल आकर उन स्थानों को देखने की इच्छा व्यक्त की तथा लगभग 25.00 करोड़ रूपये की लागत तक भोपाल में जमीन खरीदने की बात कहीं। तथा इसके अतिरिक्त इस फायनेंस कमेटी की मीटिंग में पूरे म.प्र. में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए अन्य विकल्पों पर भी चर्चा तथा सुझाव दिये गये।

















 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है