Hindustan Vichar "विशेष जनसम्पर्क अभियान’ को सफल बनाने में जुटें कार्यकर्ता" - हितानंद शर्मा - हिन्दुस्तान विचार

"विशेष जनसम्पर्क अभियान’ को सफल बनाने में जुटें कार्यकर्ता" -  हितानंद शर्मा


प्रदेश संगठन महामंत्री ने अशोकनगर में बूथ कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ सुना प्रधानमंत्रीजी का मन की बात कार्यक्रम
बूथ बैठक और विस्तारित पदाधिकारी बैठक में की आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा





अशोकनगर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने रविवार को अशोकनगर जिले के संगठनात्मक प्रवास पर थे। श्री हितानन्द जी ने मुंगावली विधानसभा के बहादुरपुर मंडल के बूथ क्रमांक 244 पर कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीण जनों के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 101वें  मन की बात कार्यक्रम को सुना। प्रधानमंत्री जी के लाइव उद्बोधन के पश्चात श्री हितानंद जी ने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री ने मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश भर में आयोजित होने वाले विशेष जनसम्पर्क अभियान के कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की। बूथ बैठक के पश्चात प्रदेश संगठन महामंत्री ने विस्तारित जिला पदाधिकारी बैठक में भाग लिया।

श्री हितानंद जी ने बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण हो रहे है। पिछले 9 वर्षों में मोदी सरकार ने अद्वितीय सफलताएं हासिल की है। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 30 मई से 30 जून के बीच ’विशेष जनसम्पर्क अभियान’ चलाएगी। यह अभियान प्रदेश के हर बूथ तक सफलता के साथ पहुंचे इसकी जिम्मेदारी प्रत्येक कार्यकर्त्ता की है। उन्होंने कहा कि बूथ हमारी प्राथमिक इकाई है, हमारा बूथ जितना सक्रिय रहेगा उतना ही बूथ पर भाजपा मजबूत होगी। इसके लिए पार्टी द्वारा तय कार्यक्रम अपने बूथ पर प्रभावी तरीके से आयोजित हो इस बात की चिंता करें। श्री हितानंद जी ने बूथ पदाधिकारी और कार्यकर्ता से आव्हान किया कि अपने बूथ पर भाजपा का वोट शेयर 51 प्रतिशत हो इस दिशा में भी कार्ययोजना बनाकर उसे पूर्ण करने में जुट जाएँ।

श्री हितानंद जी ने अशोक नगर के नईसराय मंडल के ईसागढ़ में विस्तारित जिला पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान- सम्मान बढ़ा है। आज मोदी सरकार के इन 9 वर्षों में देश हर मोर्चे पर सफलताएं अर्जित कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार की गरीब कल्याण की योजनाएं सामाजिक उत्थान कर रही है।  9 वर्ष की मोदी सरकार की उपलब्धि हर घर तक पहुचें इसके लिए पार्टी ने ’विशेष जनसम्पर्क अभियान’ में सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ के लिए भी अलग से कार्यक्रम तय किये गए है। कार्यक्रम प्रभावी और उद्देश्यों को प्राप्त करें इस दृष्टी से हमारी तैयारी हो। उन्होंने कहा कि 20 से 30 जून के बीच बूथ स्तर तक घर-घर संपर्क का कार्यक्रम होगा। इस दौरान सभी वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता घर -घर जाकर लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों से अवगत कराएंगे। उन्होंने 30 मई से 30 जून के बीच एक माह तक चलने वाले ’विशेष जनसम्पर्क अभियान’ के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तिथिवार विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान मन की बात कार्यक्रम में मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री राव बृजेन्द्र सिंह यादव, जिलाध्यक्ष श्री आलोक तिवारी, वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष श्री अजय यादव, मण्डल अध्यक्ष श्री चंद्रभान सिंह, बूथ अध्यक्ष श्री भरतलाल शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।


निर्भिक, निष्पक्ष खबरों पर विचार के लिए पढ़ते रहिये हिन्दुस्तान विचार - HINDUSTAN VICHAR



Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)