मनोज शुक्ला (युवा कांग्रेस, भोपाल) - धिक्कार दिवस के रूप में मनाया युकां ने राघव जी का जन्म दिवस







धिक्कार दिवस के रूप में मनाया युकां ने राघव जी का जन्म दिवस

   
 
भोपाल- 07 जुलाई 2013 । भोपाल युवा कांग्रेस ने बोर्ड आफिस चैराहे पर राघव जी का जन्म दिवस धिक्कार दिवस के रूप में मनाया । इसी के साथ युवा कांग्रेस द्वारा राघव जी के चरित्र को लेकर काटूर्न प्रदर्षनी लगाई गई । कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस लोकसभा इकाई के अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा कि राघव जी के प्रकरण ने भारतीय जनता पार्टी का असली चरित्र को उजागर कर दिया । चाल चरित्र और चेहरे की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी का असली चरित्र और उसकी चाल और चेहरे अब सामने है ।
 

संजय जोशी के बाद भाजपा नेताओं की अय्यषियों का सिलसिला थमा नहीं कारूलाल सोनी अजय विश्नोई धुव्रनारायण सिंह राघव जी और अब भाजपा के संगठन महामंत्री अरविंद मेनन भी बेनकाब हो रहे है ।
 

मनोज शुक्ला ने कहा प्रदेश की जनता के पास चरित्रहीन नेताओं से छुटकारा पाने का समय आ गया है । जनता इस चरित्रहीन पार्टी और सरकार को इस प्रदेश से उखाड फेंकेंगी।
 

अगर जल्द ही राघव जी को पर एफ.आई.आर. कर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया तो युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करने के लिये के बाध्य होगे । प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आम जनता को रोक कर काटूर्न प्रदर्शनी दिखाई और भारतीय जनता पार्टी और उनके मांत्रियो और पदाधिकारियों की करतूतों से आमजनता को अवगत कराया।
 

युकां के लोकसभा इकाई के अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा है कि भोपाल संसदीय क्षेत्र के अंदर किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में अगर राघव जी दिखे तो युकां उनका मुंह काला करने के लिये बाध्य होगी ।
 

 इस अवसर पर सर्वश्री योगेन्द्र चैहान गुडडू, मोनू सक्सेना तारिक अली, विक्की खोंगल, मनोज ठाकुर, गगन घेंघट, राधवेन्द्र दीक्षित, नीमेश चैके, सुनील शर्मा, अहमद खान, राहुल सेन, जितेन्द्र उंटवार, मोहसिन खान, रिंकू यादव, अबुल हसन, अर्पित शर्मा, प्रशांत पटेल, रविन्द्र राणा, निसार अहमद, मनोज यादव, गोपाल जाट, उमंग जैन, राजकुमार सैनी, कमलेश शाक्या, इसरार खान, आबिद अली, उमंग जैन, राहुल भारती गिरीश श्रीमाली, आदि सेकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।










 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है