विश्वास सारंग (बीजेपी) - अविश्वास प्रस्ताव हताश और निराश कांग्रेस का ज्ञापन मात्र है







अविश्वास प्रस्ताव हताश और निराश कांग्रेस का ज्ञापन मात्र है - विश्वास सारंग

 

 


म.प्र. के भारतीय जनता पार्टी के प्रदे
प्रवक्ता और विधायक विश्वास सारंग ने बहुप्रचारित कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को कांग्रेस की सस्ती स्टंटबाजी बताते हुए कहा कि ऐसे समय जब मध्यप्रदेष विकास के मामलें में दे की अगुवायी कर रहा है। दे का योजना आयोग और केन्द्र सरकार मध्यप्रदे को वित्तीय कुल प्रबंधन के लिए पुरस्कृत कर चुकी है। दे में जो विकास दर है मध्यप्रदे ने उसे कब का पार कर लिया है और विकास दर दहाई में पहुंचायी हैं। दे के सभी 35 राज्यों, केन्द्र शासित प्रदे में कृषि के विकास दर को पीछे छोड़ते हुए मध्यप्रदे 18.91 प्रतित कृषि विकास दर अंकित करता हुआ इस वर्ष पुनः 13 प्रतित विकास दर (कृषि क्षेत्र में) हासिल करके दे का कृषि कर्मण पुरस्कार हासिल कर चुका है। अविश्वास प्रस्ताव वैसे भी अपनी प्रासंगिकता खो चुका है। अविश्वास प्रस्ताव हता, निरा कांग्रेस का ज्ञापन मात्र है।
 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को प्रदे की साढ़े सात करोड़ जनता का स्नेह, समर्थन, विश्वास हासिल है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने मध्यप्रदे की जनता का केवल विश्वास ही हासिल नहीं किया अपितु उन्होनें प्रदे के गांव, गरीब, किसान के साथ ही जनमानस पर अपनी छवि अंकित की है। उन्होंने कहा कि प्रदे के युवाओं के सर्वांगीण विकास और महिला सक्तिकरण के साथ ही आदिवासियों के कल्याण के लिए किए गए कार्यो से मध्यप्रदे सरकार ने जनता का विश्वास अर्जित किया है। कांग्रेसी भी इस बात को अनौपचारिक चर्चा में स्वीकार करते है कि मध्यप्रदे में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने विकास का इतिहास रचा है।
 

विश्वास सारंग ने कहा कि लोकतंत्र में विकास में सत्ता और विपक्ष की बराबरी की भागीदारी होती है। लेकिन कांग्रेस अपनी जबावदेही में विफल रही है और उसे प्रदे की तरक्की भी बर्दाश्त नहीं हो रही है। प्रदे के सभी 50 जिलों में 24 घंटे बिजली की पूर्ति सुनिश्चित करके राज्य सरकार ने इतिहास रचा है। प्रदे की साढ़े सात करोड़ जनता को उपलब्धियों पर गर्व है इससे कांग्रेस बौखला गयी है और चरित्रहनन की राजनीति पर आमादा हो गयी है। उसे भली-भांति समझ लेना चाहिए कि प्रदे की जनता कांग्रेस के बहकावें में आने वाली नहीं है।












 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है