रंजना बघेल (बीजेपी) - राकेश सिंह भाजपा में शामिल होते ही कैसे हो गए भ्रष्ट ?











राकेश सिंह भाजपा में शामिल होते ही कैसे हो गए भ्रष्ट ? - श्रीमती रंजना बघेल

मंत्री ने कांतिलाल भूरिया के राकेश सिंह पर दिए बयान पर दी प्रतिक्रिया


महिला एंव बाल विकास मंत्री श्रीमती रंजना बघेल ने चैधरी राकेश सिंह के भाजपा में शामिल होने पर हृदय से स्वागत करते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस में रहकर भी सिद्धांतों की ही लड़ाई लड़ी है। विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव में शामिल किए गए मुद्दों में उनके द्वारा बताए गए मुददे उत्तराखंड में अभी भी 700 सो लोग लापता व अन्य दो को शामिल नहीं किया गया।
 

साथ ही कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ नेता द्वारा किए गए ट्वीट पर भी उन्हें बहुत दुःख हुआ। इसी बात को लेकर उन्होंने कांग्रेस को छोड़ने का मन बनाया। श्रीमती बघेल ने कहा कि राकेश चैधरी विस्तृत विचारों वाले व्यक्ति हैं। संकीर्ण मानसिकता से ऊपर उठ कर सोचते हैं। इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का मन बनाया, जो कि काबिले तारीफ है। 
 

वहीं श्रीमती रंजना बघेल ने इंदौर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया द्वारा राकेश सिंह पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा है कि चैधरी राकेश सिंह अगर टूकड़ों पर बिकने वाले नेता है तो कांग्रेस ने उन्हें विधानसभा का उप नेता प्रतिपक्ष क्यों बनाया था? और कैसे राकेश सिंह भाजपा में शामिल होते ही भ्रष्ट हो गए?, श्रीमती रंजना बघेल ने कांतिलला भूरिया के बयान हम फूल छाप कांग्रेसियों को ढूंढ-ढूंढ कर पार्टी से बाहर करेंगे, पर कहा है कि कांग्रेस में कई नेता ऐसे है जो भाजपा से गए है वे उन्हें सबसे पहले बाहर करें। भूरिया को सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह को पार्टी से बाहर करना चाहिए साथ ही पार्टी में कई फूल छाप कांग्रेसीयों को भी पार्टी से बाहर कर देनाा चाहिए। तभी कथनी और करनी में अंतर दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह का बयान कांतिलाल भूरिया ने दिया है उससे यह साफ हो जाता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।













 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है