कैलाश विजयवर्गीय (बीजेपी) - दिग्विजय सिंह के स्तरहीन बयानों से देश के सामने मध्यप्रदेश का सिर शर्म से झुका है








दिग्विजय सिंह के स्तरहीन बयानों से देश के सामने मध्यप्रदेश का सिर शर्म से झुका है - कैलाश विजयवर्गीय



भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली की साकेत कोर्ट ने बटला हाऊस एनकाउंटर के फैसले से कांग्रेस के नेताओं की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर के बाद कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने मुठभेड़ पर सवाल उठाए थे और इस मुद्दे पर दिग्विजय सिंह को दे से माफी मांगना चाहिए। दिग्विजय सिंह हमेशा आतंकवाद का समर्थन करते आए है। प्रत्यक्ष और अप्रयत्क्ष उनके बयान राष्ट्रद्रोही ताकतों को मजबूत करते रहे है, इसलिए कांग्रेस को दिग्विजय सिंह के बारे में सोचना चाहिए।


कैला विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने आज मंदसौर में अपनी बेटी की उम्र की कांग्रेसी सांसद मीनाक्षी नटराजन के संबंध में अपने भाषण में जिस प्रकार की शब्दावली और स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर मध्यप्रदे का सिर राष्ट्रीय राजनीति में शर्म से झुका दिया है। उन्होंने कहा कि दे की कानून व्यवस्था पर असंतोष जताना वहीं दिल्ली पुलिस कांग्रेसी सरकार की पुलिस विवेचना पर मजाक उडाना तथा इंस्पेक्टर मोहनचन्द्र शर्मा की शहादत का अपमान करने पर दिग्विजय सिंह व कांग्रेस को दे से माफी मांगना चाहिए।

 
उन्होंने कहा कि गत दिनों से दिग्विजय सिंह स्तरहीन बयानबाजी कर रहे है, जो कि आतंकवादी ताकतों का समर्थन करते है वहीं राष्ट्रभक्त पुलिस, सैनिक और अन्य लोगों का अपमान करते प्रतीत होते है। इससे ऐसा लगता है कि कांग्रेस को उनका स्वास्थ्य परीक्षण करवाना चाहिए। कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वह क्या दिग्विजय सिंह के बेतुके और राष्ट्रद्रोही बयानों के समर्थक है ?














 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है