प्रभात झा (भारतीय जनता पार्टी) - जनआशीर्वाद यात्रा मिशन 2013 की सफलता का सशक्त आधार बनेगी








जनआशीर्वाद यात्रा मिशन 2013 की सफलता का सशक्त आधार बनेगी - प्रभात झा


 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद प्रभात झा ने आज जनआशीर्वाद यात्रा की पूर्व तैयारियों की सफलता के लिए तीन बैठकें संबोधित की। यात्रा प्रभारी नंदकुमारसिंह चैहान, उज्जैन संभाग के यात्रा सह प्रभारी मोहन यादव, नंदकिषोर पाटीदार ने भी नलखेडा, शाजापुर और शुजालपुर में आयोजित बैठकों में भाग लिया।
 

प्रभात झा ने नलखेड़ा में आगर और सुसनेर विधानसभा क्षेत्र शाजापुर में शाजापुर विधानसभा क्षेत्र और शुजालपुर में कालापीपल और शुजालपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा मिशन 2013 की सफलता के लिए सशक्त आधार बनेगी। उन्होंने कहा कि शाजापुर विधानसभा क्षेत्र में आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ता विजयी व्रती की तरह जुटकर इतिहास बनाना चाहते है।
 

उन्होंने जनआशीर्वाद यात्रा के प्रति कार्यकर्ताओं के उत्साह के लिए उनकी सराहना की और कहा कि यात्रा से जहां जनता अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होगी वहीं शिवराजसिंह चैहान के कृतित्व के लिए उन्हें आशीर्वाद देगी। यात्रा के मार्ग को ध्वजातोरणों से सजाने का काम आरंभ हो गया है। मार्गवर्ती गांवों में आम, जामुन, नीम जहां जो वनस्पतियां है उसके तोरण द्वार बनाए जा रहे है। ग्रामीण लोक कला के सभी माध्यम गांव की चैपाल और गलियों में आकार ले रहे है।















 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है