हिन्दुस्तान विचार - विधायक बने अध्यक्ष



सुरेन्द्रनाथ सिंह जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष 


मध्यप्रदेश राज्य में भोपाल शहर मध्य विधानसभा से विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह ने शासकीय महाविद्यालय हमीदिया  की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया 

भोपाल.10 मई 2016  भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह ने आज शासकीय महाविद्यालय हमीदिया की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष के रूप में हमीदिया महाविद्यालय पहुंचकर विधिवत रूप से अपना पदभार ग्रहण किया है। उक्त अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ पी.के जैन, जनभागीदारी समिति के संयोजक व प्राध्यापक डाॅ सुधीर कुमार शर्मा, डाॅ सुधीर कुमार त्रिवेदी एवं डाॅ. शरद तिवारी ने विधायक  सुरेन्द्र सिंह का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। विधायक ने महाविद्यालय की समस्याओं को जानकर उनके निराकरण के संबंध में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान एवं उच्च शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता से मिलकर समस्याओं के समाधान करने का आश्वासन दिया। 

पदभार ग्रहण करने के उपरांत प्रार्चाय कक्ष में जनभागीदारी समिति की बैठक सम्मन्न हुई। बैठक में महाविद्यालय के विकास से संबंधित प्रस्तावों पर विस्तार से चर्चा की गई तथा महाविद्यालय परिसर के अतिक्रमण और बहुउद्देशीय हाॅल के निमार्ण हेतु चर्चा की गयी।







Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है