हिन्दुस्तान विचार - स्पोर्ट्स न्यूज़

अंकुर क्रिकेट अकादमी
भोपाल टीम ने हिन्दू जीमखाना मुंबई टीम को हराया



मुम्बई स्थिति क्रास मैदान पर अपने दौरे के तीसरे मैच में अंकुर क्रिकेट अकादमी, भोपाल ने हिन्दू जीमखाना मुम्बई को एकतरफा मैच में हरा दिया। हिन्दू जीमखाना मुम्बई के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनकी पूरी टीम 166 रनों पर आल आउट हो गई। मयूर परमार 66 रन, आकाश कलांदे 36 रन, आदित्य दयानायक 32 रन, शाद पठान ने 32 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। अंकुर क्रिकेट अकादमी, भोपाल की ओर से गेंदबाजी करते हुए आलेख मेहता ने 7 विकेट, मयंक साहू ने 2 विकेट, सार्थक सोनी ने 1 विकेट अपनी टीम के लिये प्राप्त किये।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी अंकुर क्रिकेट अकादमी, भोपाल ने 32.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 167 रनों का लक्ष्य पूरा कर लिया अंकुर क्रिकेट अकादमी की ओर से शिवांस शर्मा 66 रन नाबाद, निखिल निगोटे 62 रन नाबाद रहकर अपनी टीम को जीताया।

ज्ञातव्य हो कि हिन्दू जीमखाना मुम्बई की ओर से 5 खिलाड़ी, मुम्बई क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व करते है एवं 1 खिलाड़ी अंडर-23 टीम का प्रतिनिधित्व करता है।

आज के मैच का मैन ऑफ द मैच विद्धर्भ से 1984 से 1994 तक महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाली संगीता आसर ने आलेख मेहता को पुरस्कार प्रदान किया और अपने मुम्बई दौरे का अंतिम मैच अंकुर क्रिकेट अकादमी, भोपाल कल 28 मई को बाम्बे जीमखाना से आजाद मैदान पर खेलेगी।











Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)