नरेन्द्रसिंह तोमर (बीजेपी) - अटल ज्योति अभियान से कांग्रेस की बत्ती गुल






 

अटल ज्योति अभियान से कांग्रेस की बत्ती गुल - नरेन्द्रसिंह तोमर



मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा कि मध्यप्रदे में अटल ज्योति अभियान की सफलता से कांग्रेस बौखला गयी है। प्रदेष के आधे से अधिक जिलों में अटल ज्योति अभियान से गांव जगमगा रहे है और जून के अंत के प्रदे के सभी जिलों में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित हो जायेगी। प्रदे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के पक्ष में जनता के विश्वास और समर्थन से कांग्रेस का अस्तित्व और आधार खत्म हो चुका है इसलिए कांग्रेस राज्य सरकार के खिलाफ दुश्प्रचार कर रही है। कांगे्रस के नेता झूठे दावे कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। अटल ज्योति अभियान की सफलता ने कांग्रेस की बत्ती गुल कर दी है।
 
उन्होंने कहा कि प्रदे की जनता के समर्थन और विश्वास से भारतीय जनता पार्टी का आत्मविश्वास बढ़ा है। अटल ज्योति अभियान के लक्ष्य की प्राप्ति के बाद हम इतनी उर्जा पैदा करेंगे कि जहां-जहां अंधकार रूपी कांग्रेस मौजूद है वहां-वहां अटल ज्योति अभियान के प्रका से कांग्रेस की अंधकार रूपी छवि को समाप्त कर देंगे।
 
नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के नेता यह दुशप्रचार करते है कि अटल ज्योति अभियान केन्द्र सरकार के पैसों से हो रहा है, की बतोलेवाजी की पोल खुल चुकी है। यदि केन्द्र की मदद से अटल ज्योति जैसी पुख्ता व्यवस्था होती तो कांग्रेस शासित राज्य कब के अटल ज्योति अभियान लागू कर चुके होते जो आज अंधकार और बिजली कटौती के शिकार हो रहे हैं। प्रदे की शिवराजसिंह चैहान सरकार ने अटल ज्योति अभियान के लिए अपने स्त्रोत से 25 हजार करोड़ रूपये व्यय किया है। राज्य के अलावा अन्य स्त्रोतों से संसाधन जुटाकर फीडर सेपरेषन का कार्य रिकार्ड समय में संपन्न किया। केन्द्र सरकार का योगदान तो यही है कि उसने मध्यप्रदे को केन्द्र से मिलने वाले कर्ज में अडंगा लगाया जिसकी भत्र्सना की जाना चाहिए। असलियत यह है कि कांग्रेस को मध्यप्रदे की जनता का हित और आम आदमी का सुकून रास नहीं आ रहा है। जब-जब प्रदे की जनता और किसान परेशानी में होता है कांग्रेस को प्रसन्नता होती है, जनता को मिल रही राहत कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं होती।









 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है