भोपाल में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर बीआरटीएस बसों का लेंगे जायजा





बीआरटीएस कोरीडोर ड्रायरन में सफलतापूर्वक दौड़ी बसें

 

महापौर कृष्णा गौर ने

ड्रायरन का लिया जायजा, सफलतापूर्वक संचालन पर जताई प्रसन्नता, नागरिकों को सुरक्षित, दु्रतगामी लोक परिवहन की सुविधा मिलेगी

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर मंगलवार को प्रातः 9.30 बजे ड्रायरन का लेंगे जायजा




भोपाल बीआरटीएस कोरीडोर पर बसों का डॉयरन के दौरान सोमवार को प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक आरएलएल तिराहे से मिसरोद के मध्य 05 एसी बसें तथा 03 नॉन एसी बसें सफलतापूर्वक संचालित की गई। महापौर कृष्णा गौर ने बस में सवार होकर बसों के डॉयरन का जायजा लिया और इसके संबंध में सीईओ चंद्रमोली शुक्ला ने बसों के डॉयरन के बारे में संपूर्ण जानकारी दी। महापौर कृष्णा गौर ने निरीक्षण के दौरान कोरीडोर, बस स्टॉप, बसों की क्रासिंग का अवलोकन किया। महापौर ने डॉयरन के सफलतापूर्वक संचालन पर संतोष जताते हुये कहा कि भोपाल के नागरिकों को आधुनिक लो फ्लोर बसों के माध्यम से सर्वसुविधायुक्त, सुरक्षित एवं दु्रतगामी लोक परिवहन की महत्वकांक्षी सेवा शीघ्र देने के लिये नगर निगम हरसंभव प्रयास कर रहा है और आने वाले समय में नागरिकों को बेहतर से बेहतर लोक परिवहन सेवा की सुविधा मुहैया करायी जायेगी। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर मंगलवार को प्रातः 9.30 बजे डॉयरन का जायजा लेंगे। मंगलवार, 4 जून 2013 को प्रातः 8.30 बजे से 11.30 बजे तक 05 एसी तथा 03 नान एसी लो फ्लोर बसें डॉयरन के रूप में चलाई जायेंगी।

बीआरटीएस कोरीडोर पर बसों का डॉयरन के दौरान सोमवार को प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक आरएलएल तिराहे से मिसरोद के मध्य 05 एसी बसें तथा 03 नॉन एसी बसें सफलतापूर्वक संचालित की गई। महापौर कृष्णा गौर ने बस में सवार होकर बसों के डॉयरन का जायजा लिया और इसके संबंध में सीईओ चंद्रमोली शुक्ला ने बसों के संचालन, एक स्टॉप से दूसर स्टॉप तक बसों की दूरी तय करने की समयावधि, बसों के स्टॉप तथा बसों के स्टॉप पर रूकने एवं स्टॉप से बस की दूरी आदि के बारे में संपूर्ण जानकारी दी। महापौर कृष्णा गौर ने निरीक्षण के दौरान कोरीडोर, बस स्टॉप, बसों की क्रासिंग का अवलोकन किया। महापौर ने डॉयरन के सफलतापूर्वक संचालन पर संतोष जताते हुये कहा कि भोपाल के नागरिकों को सर्वसुविधायुक्त बसों के माध्यम से सुरक्षित एवं दु्रतगामी लोक परिवहन की महत्वकांक्षी सेवा शीघ्र देने के लिये नगर निगम हरसंभव प्रयास कर रहा है और आने वाले समय में नागरिकों को बेहतर से बेहतर लोक परिवहन सेवा की सुविधा मुहैया करायी जायेगी। बीआरटीएस कोरीडोर में बसों के डॉयरन से नागरिकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है और डेडीकेडेट कोरीडोर में आधुनिक बसों में सफर करने की उत्सुकता साफ झलक रही थी और महापौर कृष्णा गौर के निरीक्षण के दौरान नागरिकों ने इसका इजहार भी किया और पुष्पगुच्छों/हारों से महापौर श्रीमती गौर का स्वागत किया।









 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है