कोलार ग्राहक पंचायत ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

कोलार ग्राहक पंचायत ने विधायक डागा को सौंपा ज्ञापन

कोलार के प्रमुखों बाजारों में ग्राहकों एवं व्यापारियों की सुविधा के लिए शुलभ शौचालय अतिषीघ्र बनाने की रखी मांग


भोपाल, कोलार क्षेत्र 2 सितम्बर दोपहर 12ः30 बजे अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत कोलार इकाई ने स्थानीय विधायक जीतेन्द्र डागा को कोलार रोड के सागर कुंज पेट्रोल पंप के सामने कोलार के प्रमुखों बाजारों में ग्राहकों एवं व्यापारियों की सुविधा के लिए शुलभ शौचालय अतिशीघ्र बनाने जाने की माॅग को लेकर ग्राहक पंचायत के कार्यकर्ता एवं व्यापारियों एवं ग्राहकों की उपस्थिति में ज्ञापन सौपा।
 कोलार नगर पालिका क्षेत्र में वर्तमान में लगभग 3 लाख रहवासी निवास करते है। द्रुत गति से बढ़ती आबादी वाले कोलार नगर में प्रमुख रूप तीन अत्याधिक व्यस्त्तम बाजार (सर्वधर्म, बीमाकुंज, एव नयापुरा) आते है। इन तीनों प्रमुख बाजारों में व्यापारियों एवं ग्राहकों के लिए सुलभ शौचालय की आवष्यकता लम्बे समय से महसूस की जा रही है।
अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत कोलार इकाई ने स्थानीय विधायक से कोलार के तीन प्रमुख बाजारों सर्वधर्म, बीमाकुंज, एव नयापुरा में शीघ्र अति शीघ्र सुलभ शौचालय बनाये जाने की मांग की है, जिससे कि व्यापारी वर्ग एवं ग्राहकों को जन सुविधा का लाभ मिले सके।
क्षेत्रीय विधायक जीतेन्द्र डागा ने ज्ञापन लेते हुआ कहा कि कोलार में उक्त तीनों से स्थानों पर जल्दी ही शुलभ शौचालयों का निर्माण कराया जायेगा।








Article uploaded by
GEET
Chief Editor
HINDUSTAN VICHAR (National Magazine)
hindustanvichar@yahoo.in

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है