मध्यप्रदेश मे रायसेन जिले के आदिल ने जीती मड चैलेंज रैली 2012

मध्यप्रदेश मे रायसेन जिले के आदिल ने जीती मड चैलेंज रैली 2012
डीजल केटीगिरी में जीता खिताब

1 जुलाई 2012 को भोपाल के कलियासोत डेम में मड चैलेंज रैली का आयोजन किया गया। जिसमें रायसेन के युवा स्ंटट राईडर आदिल खान ने प्रथम स्थान पाकर पुरूस्कार स्वरूप 31 हजार रूपए का चेक एंव शिएल्ड प्राप्त कर मध्यप्रदेश मे रायसेन जिले का नाम रौशन किया। आदिल रायसेन के जाने मने मेकानिक आसिफ खान के पुत्र है, इन्होने इससे पहले भी कलियासोत डेम में आयोजित रैली में भाग लेकर रायसेन जिले का नाम रोशन किया है। रैली के बारे में आदिल खान ने बताया कि इस साल रैली का ट्रेक काफी कठिन और उबड़-खाबड़ था रास्ते में जगह जगह बारिश का पानी भरा होने के कारण गाड़ी निकालने में काफी मस्कत्त करना पडी।
 
मुझसे पहले कई गाड़िया  रास्ते के पानी में डूब कर बंद हो गई थी। लेकिन लोगो की हौसला अफजाई के चलते मैने कीचड पानी से भरे रास्ते को भी आसानी से पार कर लिया, और सफलता हासिल की। आदिल ने कलियासोत डेम में आयोजित होने वाली रैली में लगातार तीसरी बार खिताब हासिल कर एक नया रिकार्ड कायम किया है। इस रैली में भोपाल, इन्दौर, रायसेन के अलावा दिल्ली, मुबंई, हैदराबाद, नागपुर के भी स्टंट राईडरों ने भाग लिया । यह रैली डीजल और पेट्रोल दोनो केटेगिरी में आयोजित की गई थी। जिसमें डीजल केटेगिरी में आदिल को यह खिताब हासिल हुआ है। इनकी इस शानदार जीत की खुशी में रायसेन के स्टंट राईडिंग करने वाले और आदिल को चाहने वालो नें फटाखें फोडकर और मिठाईयां बाटकर खुशी  का इजहार किया। इस मौके पर उन्हे बधाई देने वालो में मध्य प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष डा गौरीशंकर शेजवार, म.प्र. के पूर्व मुख्य सचिव एबी सिंह, बाबा सिंग्देव, सहित अन्य लोग शामिल हुए। 
 
आदिल संपर्ण मध्यप्रदेश  मे जीप मोडीफाई करने के लिए बेहद मशहूर है। भोपाल से ही नही बल्कि म.प्र. के बहर से भी लोग इनसे जीपे मोडीफाई करवाने के लिए आते है। इन्होंने कई टोयोटा एफ. जे जीपे, फोड, वीलीज़, महिन्द्रा, आदि जीपे एंव गाड़ीयो को मोडीफाई किया है अभी हाल ही में इनके पास एक हम्मर जीप भी है जो की एक विन्टेंज जीप है और यह अपने आप मे एक अनोखी ही जीप है जो केवल आदिल के पास है अगर आप भी जीप मोडीफाई करवाना चाहते है या जीपो से सबंधित कुछ जानना चाहते है तो रायसेन मे किले के नीचे आदिल से संपर्क कर सकते है। पाठकों आप इस बारे मे अधिक जानकारी के लिए आप हमे हमारे ई-मेलः hindustanvichar@yahoo.in पर भी संपर्क कर सकते है।


Hindustan Vichar
(Automobile Section)

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है