MLA Rameshwar Sharma रामेश्वर शर्मा मुस्तैदी से आग पर काबू


कोलार के अम्बेडकर नगर में लगी भीषण आग पर काबू पाया गया, विधायक रामेश्वर शर्मा की मुस्तैदी से  आग पर काबू पाया जा सका काबू 

हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा

हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा

50 से अधिक दमकलों की मदद से पाया गया आग पर काबू, हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने तत्काल कराये प्रभावितों के सर्वे, हनुमान जयंती के सभी भंडारो का प्रशाद प्रभावितों को बांटा गया ।

कोलार के अम्बेडकर नगर में सिलेंडर फटने से 50 से अधिक झुग्गियां जल कर खाक हो गयी । आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है । प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार झुग्गियों में रखे एक एक कर के 6 सिलेंडर फटे जिससे आप अंदाजा लगा सकते है की आग का स्वरुप कितना भीषण होगा ।  आग की सूचना मिलते ही 15 मिनट में स्थानीय भोपाल हुज़ूर विधानसभा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यकर्ताओ एवं प्रशासन के साथ मोर्चा संभाला । आग इतनी भीषण थी की 50 दमकलों से  भीषण आग पर काबू पाया जा सका । नगर निगम ए बी एच ई एल ए पुलिस प्रशासनए एवं स्थानीय नागरिको ने अपनी जान जोखिम में डाल कर आस पास की झुग्गियां खाली करायी । इस दौरान ए डी.एम  बी.एस.जामोद नगर निगम आयुक्त छवि भारद्वाजए पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह ए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ए.एस.डी  एम माया अवस्थीए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी बचाव कार्य में जुटे रहे । आग पर काबू पाने के बाद किसी प्रकार की अफरा तफरी न हो इस लिए रामेश्वर शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओ एवं जिला प्रशासन के सहयोग से प्रभावित लोगो की मुलभुत सुविधाये जैसे पीने के पानी ए भोजनए टेंट आदि की व्यवस्था उसी स्थान पर कर दी । हनुमान जयंती होने की वजह से कोलार क्षेत्र में अनेक जगह भंडारे चल रहे थे । शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओ एवं नागरिको से उन भंडारो से प्रशाद मंगवाकर व्यवस्थित रूप से झुग्गी वासियो को वितरित करवाया तथा सामने खड़े रह कर एक एक  एक जली हुई झुग्गी का सर्वे कराया । विधायक रामेश्वर  शर्मा ने बताया की प्रभावितों को उचित मुआवज़ा दिया जायेगा ।





ईमेल : hindustanvichar@yahoo.in



Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)