प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का महू में 14 अप्रेल को भव्य स्वागत किया जायेगा

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का महू में भव्य स्वागत किया जायेगा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान,  नंदकुमारसिंह चैहान ने सभा स्थल तैयारियों का जायजा लिया, स्थल सज धजकर तैयार


डाॅ. भीमराव अंबेडकर के जन्मस्थल महू में 14 अप्रेल को आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सभा स्थल भाटखेडी पहंुचकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष व सांसद (मध्यप्रदेश) नंदकुमारसिंह चैहान ने सभा स्थल पर मंच, पंडाल, पेयजल व्यवस्था, जनसुविधाओं का तैयारियों का जायजा लिया। साथ में प्रदेश के मंत्री लालसिंह आर्य, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमरदीप मौर्य सहित पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 14 अप्रैल को दोपहर पशचात 2 बजे इंदौर पहंुचेंगे और हेलीकाॅप्टर से चलकर महू सैनिक कालेज परिसर पहंुचेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का महू पहंुचने पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डाॅ. विनय सहस्रबुद्धे, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चैहान उनका भव्य स्वागत करेंगे।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी बाद में डाॅ. अंबेडकर की 125 वीं जयंती पर आयोजित कंुभ में भाग लेंगे और स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के पशचात सामाजिक समरसता अभियान का श्रीगणेश करेंगे। आप बाद में आर्मी परिसर हेलीपेड पहंुचकर हेलीकाॅप्टर से भाटखेडी सभा स्थल पर पहंुचंेगे और सभा को संबोधित करेंगे। आप ग्रामोदय से भारत उदय अभियान की सफलता के लिए जनता का आव्हान करेंगे। शाम 4 बजे आर्मी कालेज हेलीपेड से इंदौर जायेंगे और दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

अजय धीर 
स्वतंत्र पत्रकार 



Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)