भोपाल क्राइम ब्रान्च - महिला मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार





महिला मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार




क्राइम ब्रान्च भोपाल द्वारा अपराधों की पतारसी एवं धरपकड़ के क्रम में सूचना संकलन कर थाना बजरिया पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही कर मादक पदार्थ विक्रेता को मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) सहित तस्कर गिरफ्तार किया है ।


मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) के सेवन से शहर के नव युवक नषे के आगोश में आकर कई तरह के अपराध घटित कर रहे हैं साथ ही अपना घर, परिवार व शरीर बर्बाद कर रहे है साथ ही कई तरह की गंभीर बीमारियों से भी ग्रसित हो रहे है । इसी तारतम्य में क्राइम ब्रान्च द्वारा मादक पदार्थ के तस्करों की पकड़ हेतु प्रयास किये जा रहे थे जिस संबंध में मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि बजरिया थाना क्षेत्रान्तर्गत शंकराचार्य नगर मे एक महिला मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) की तस्करी कर रही है तथा नषे के लिए बेच रही है । उक्त सूचना पर क्राइम ब्रान्च एवं थाना बजरिया पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए महिला मादक पदार्थ तस्कर शबनम पति स्व0अब्दुल रईस, उम्र 40 साल, निवासी म0नं0 1627 शंकराचार्य नगर, बजरिया को रंगे हाथो ब्राउन शुगर बेचने का प्रयास करते हुए पकड़ा गया जिसके पास से करीब 68 ग्राम ब्राउन शुगर कीमती अनुमानित 7 लाख जप्त की गई । 

महिला से मादक पदार्थ प्राप्त करने के स्त्रोत के संबंध में पूछताछ की जा रही है जिससे महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है तथा बड़े तस्कर के पकड़े जाने की संभावना है ।
पकड़ी गई आरोपी का विवरण:-

क्र0 नाम आरोपी जाहिरा व्यवसाय
01 शबनम पति स्व0अब्दुल रईस, उम्र 40 साल, निवासी म0नं0 1627 शंकराचार्य नगर, बजरिया मादक पदार्थ बेचना























Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है