National level recognition to Bhopal - Blind Challenge Car Rally - SPORTS PROMOTERS GROUP, Bhopal




आरुषि एवं जिनियस संस्था को कार रैली फार द ब्लाइंड के लिये लिम्का बुक आफ रिकार्डस की तरफ से राष्ट्रिय मान्यता प्राप्त हुई है।




आरुषि एक गैर सरकारी संगठन जो शारीरिक रुप से विकलांग बच्चो के लिये काम करता हैद्ध और जिनियस (एक इवेंट मेनेजमेंट कंपनी) द्वारा संयुक्त रुप से सन् 2007 से लगातार हर साल ने़त्रहीन बच्चो के लिये एक अनोखी कार रैली का आयोजन करवाने के लियेें लिम्का बुक आफ रिकार्डस की तरफ से यह मान्यता दी गयी है। यह भोपाल शहर के लिये गर्व की बात है।

श्री ए.वी. सिंह (म.प्र. के सेवानिवृत मुख्य सचिव) द्वारा आज भोपाल मे आयोजित एक समारोह में आरुषि एवं जिनियस की टीम को लिम्का बुक आफ रिकार्डस की तरफ से जारी प्रमाण पत्र प्रदान किये गये। इस अवसर पर श्री सुरेन्द्र सिंह (डी.जी.पी, जेल), श्रीमती मोनिका शुक्ला (अतिरिक्त पुलिस अधिकक्षक-टेलीकम्यूनिकेशन) विशेष अथितियों के रुप में उपस्थित थे।

आरुषि के श्री अनिल मुदगल एवं जिनियस के श्री नीरज गुलाटी दोनों का विनम्रतापूर्वक कहना था कि इस उपलब्धि का श्रैय उनकी टीम, स्पांस्र्स, प्रतिभागी, शुभचिंतक एवं पत्रकार बंधुउो को देना चाहेंगे। इस के सााथ उनका यह कहना भी था कि इस सालाना कार्यक्रम को आने वाले कई सालो तक इसी उर्जा के साथ चलाते रहेंगे।














Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है