ओंगकारेश्वर नगर पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थक प्रत्याशियों की विजय आचंलिक विकास की गारंटी होगी - नरेन्द्रसिंह तोमर

ओंगकारेश्वर नगर पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थक प्रत्याशियों

की विजय आचंलिक विकास की गारंटी होगी - नरेन्द्रसिंह तोमर


मध्यप्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश में नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास का जो सिलसिला शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व में चल रहा है इसका सुखद परिणाम नागरिक सुविधाओं में वृद्धि के रूप में नागरिकों ने महसूस किया है। ओंकारेश्वर में नगर पंचायत चुनाव प्रचार अभियान में शिरकत करते हुए नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा कि नगर पंचायत में भारतीय जनता पार्टी समर्थक प्रत्याशियों की जीत आंचलिक विकास की तयशुदा गारंटी होगी। ओंकारेश्वर नगर पंचायत के सभी 12 वार्डो में भारतीय जनता पार्टी समर्थन में प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है। क्षेत्र के कर्मठ व्यक्ति नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी बनाये गये है। उन्होनें जनसंपर्क के दौरान जन-जन को भरोसा दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की पंचायत का गठन होते ही आंेकारेश्वर पवित्र क्षेत्र की गरिमा के अनुकूल विकास में चार चांद लगेंगे। क्षेत्र की जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप विकास कार्यो को अंजाम दिया जायेगा।
    ओंकारेश्वर में नरेन्द्रसिंह तोमर के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने हार्दिक स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि आंेकारेश्वर नगर पंचायत में शानदार विजय के साथ ही 2013 का अध्याय शुरू होगा। बाद में अपनी चुनावी जनसभा में भाजपा सरकार के 9 वर्षो में हुई उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त किया और कहा कि जो कांगे्रस ने अपने साढ़े चार दशक के शासन में नहीं किया, भारतीय जनता जनता पार्टी नीत एनडीए की सरकार ने केन्द्र में 6 वर्षो में कर दिखाया। मध्यप्रदेश में विकास दर 12 प्रतिशत और कृषि विकास दर 18 प्रतिशत अंकित करने का गौरव प्राप्त हुआ है। उन्होनें कार्यकर्ताओं की कर्मठता और परिश्रम की सराहना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विजय का श्रेय कार्यकर्ताओं की कर्मठता, लगन और परिश्रम को है।
    पूर्व में खंडवा पहुंचने पर नरेन्द्रसिंह तोमर का स्टेशन पर परंपरागत ढंग से गाजे-बाजों के साथ स्वागत किया गया और रैली के रूप में नगर आगमन हुआ। युवा मोर्चा ने दादाजी धाम तक रैली निकालकर नरेन्द्रसिंह तोमर का भव्य स्वागत किया।


HINDUSTAN VICHAR

News Section







Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है