भोपाल: आईएसबीटी के दुकानदारों को चैबीस घण्टे में विद्युत कनेक्शन दिये जायें -  म.प्र. के नगरीय प्रशासन मंत्री बाबूलाल गौर

मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि भोपाल के गोविन्दपुरा क्षेत्र के पास कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राज्जीय बस टर्मिनेस के दुकानदारों को सभी औपचारिकताएं पूर्ण कर चैबीस घण्टे में विद्युत कनेक्शन प्रदाय किये जाये। उक्त निर्देश मंत्री बाबूलाल गौर ने आईएसबीटी के दुकानदारों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में भेंट करने आए प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों व अधिकारियों से चर्चा करते हुए दिये। इस दौरान बीडीए के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुमार पुरूषोत्तम, निगम के अपर आयुक्त अरविंद दुबे व मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधीक्षण यंत्री मोहन सिंह यादव आदि भी मौजूद रहे।
म.प्र. के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर से कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राज्जीय बस टर्मिनेस के दुकानदारों ने विद्युत कनेक्शन सहित अन्य समस्याओं एवं मांगों के संबंध में भेंट की। दुकानदारों के प्रतिनिधिमण्डल ने अवगत कराया कि विद्युत वितरण कंपनी द्वारा दुकानदारों को बिजली के कनेक्शन प्रदाय नहीं किये जा रहे हैं साथ ही होशंगाबाद की ओर जाने वाली बसों के टर्मिनेस के अंदर न जाकर बाहर ही सवारियों को छोड़ने एवं इस मार्ग की बसों को आईएसबीटी के स्थान पर नादरा बस स्टेण्ड से संचालित किये जाने आदि समस्याओं से भी अवगत कराते हुए इन समस्याओं को निराकृत करने की मांग नगरीय प्रशासन मंत्री से की।
दुकानदारों द्वारा समस्याओं से अवगत कराये जाने पर मंत्री गौर ने विद्युत कनेक्शन 24 घण्टे में प्रदाय करने के साथ ही अन्य समस्याओं को शीघ्र निराकृत करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
हिंदुस्तान  विचार 
न्यूज़ अपडेट 

Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है