भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे - हिन्दुस्तान विचार

एकता की लंबी लकीर खींचकर विघटनकारी ताकतों को जवाब दें पार्टी कार्यकर्ता- सहस्त्रबुद्धे


BJP Gwalior Baithak


                ग्वालियर। सबका साथसबका विकास सिर्फ हमारा नारा नहीं है बल्कि हमारा विश्वास और हमारा सिद्धांत है इसलिए आज यह जरूरी है कि हमारा कार्यकर्ता एकता की लंबी लकीर खींचकर विघटनकारी ताकतों को जवाब देने के लिए तैयार रहे। सोशल मीडिया के माध्यम से समाज को तोडने का षडयंत्र कर रहे लोगों को सामने लाएं और राज्य व केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचाएं। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने बुधवार को ग्वालियर प्रवास के दौरान ग्वालियर चंबल संभाग के मंत्रीसांसदविधायकजिलाध्यक्षजिला प्रभारीविधानसभा प्रभारी को संबोधित करते हुए कही। होटल रमाया में आयोजित ग्वालियर व चंबल संभाग की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत जीसंभागीय संगठन मंत्री श्री शैलेंद्र बरूआप्रदेश के आईटी प्रभारी शैलेंद्र शर्मा मंच पर उपस्थित थे।
                श्री सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि भाजपा एक संगठनधर्मी पार्टी है। आज केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में श्री शिवराज सिंह चैहान की सरकार द्वारा ऐसे कई विकास के कार्य लगातार किए जा रहे हैं जिससे कई लोगों जहां लाभ हुआ है वहीं कुछ लोग असहज महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के निर्णयों से आज कालेधन और वोट बैंक की राजनीति करने वालों को गहरा झटका लगा है इसलिए जातिसमुदाय की राजनीति के आधार पर आनी राजनीतिक रोटियां संेकने वाले लोग एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। इन षडयंत्रकारियों को हमारे कार्यकर्ता सुशासन और पार्टी का प्रवक्ता बनकर जवाब दें। श्री सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि हमारा जनाधार तो बढ ही रहा हैहमारा मनाधार भी बढेइसकी चिंता हमारा कार्यकर्ता करें।
                आज आहुत हुई संभागीय बैठक तीन सत्रों में संपन्न हुई। प्रथम सत्र में बैठक की प्रस्तावना प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने रखी।
                द्वितीय सत्र में संभाग के मंत्रीसांसदविधायकप्रदेश कार्यसमिति सदस्य और जनप्रतिनिधियों को प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत जी ने 19 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के ग्वालियर प्रवास को लेकर चर्चा की। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी 19सितंबर को ग्वालियर में युवाओं से संवाद करेंगे और शिवपुरी में संभाग के पालक और संयोजकों की बैठक लेंगे। वहीं मुरैना में पिछडा वर्ग के विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी सत्र में संभागीय संगठन महामंत्री शैलेंद्र बरूआ और प्रदेश के आईटी प्रभारी शैलेंद्र शर्मा ने संभाग के सभी जिलाध्यक्षोंसभी जिला प्रभारियों और विधानसभा के प्रभारी व सहप्रभारियों को मतदान केंद्र के करणीय बिंदुओं पर चर्चा की। इस अवसर पर ग्वालियर व चंबल संभाग के सह प्रभारी श्री वेदप्रकाश शर्माश्री राजेश सोलंकी व श्री विवेक जोशी उपस्थित थे।
तृतीय व समापन सत्र प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत जी ने लिया
                इस अवसर पर मप्र शासन के मंत्रीगण श्रीमती माया सिंहश्री जयभान सिंह पवैयाश्रीरूस्तम सिंहश्री नारायण सिंह कुशवाहभिंड सांसद श्री भागीरथ प्रसादजिला अध्यक्ष श्री देवेश शर्माश्री वीरेंद्र जैनश्री अशोक गर्गश्री अनूप भदौरियाश्री संजीव कांकरश्री विक्रम बुंदेलाश्री सुशील रघुवंशीश्री जयकुमार सिंघईश्री राधेश्याम पारेखपूर्व साडा अध्यक्ष श्री जयसिंह कुशवाहप्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री जयप्रकाश राजौरियाडाॅ अरविंद रायश्री वीरेंद्र रघुवंशीश्री महेंद्र यादवश्री अवधेश सिंह कुशवाहश्री वीरेंद्र राणाश्री दीपक भदौरियाविधायक श्री भारत सिंह कुशवाहश्री दुर्गालाल विजयश्री मेहरबान सिंहश्री सूबेदार सिंह राजौधाश्री सत्यपाल सिंह सिकरवारश्री मुकेश चैधरीश्रीघनश्याम पिरौनियाश्री प्रदीप अग्रवालश्री प्रहलाद भारतीश्री गोपीलाल जाटवश्री पन्नालाल शाक्य सहित विधानसभा के प्रभारी उपस्थित थे।



हिन्दुस्तान विचार
www.hindustanvichar.blogspot.com


Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान