बीएचईएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चोरों का धावा, आॅफिस से चुराया सामान, भेल, भोपाल

बीएचईएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चोरों का धावा, आॅफिस से चुराया सामान, भेल, भोपाल


भोपाल। बीएचईएल भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित जेपी नारायण स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के अंदर चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। खबर है कि आज मंगलवार सुबह जब बीएचईएल सोसायटी कर्मचारी आॅफिस खोलने के लिए पहुंचे, तो मुख्य दरवाजे पर लगे हुए ताले का टूटा हुआ पाया। कर्मचारी ने तत्काल इस बात की सूचना मुख्य प्रवेश द्वार पर तैनात सीआईएसएफ कर्मचारियों को दी। मौके पर पहुंचे सीआईएसएफ जवान ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस चोरी की सूचना दी। सूत्रों की मानें तो अज्ञात चोर, आॅफिस का ताला तोड़कर अंदर रखे सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए। फिलहाल चुराए गए सामान की कुल कीमत नहीं आंकी गई है। मौके पर पहुंची गोविंदपुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सूत्रों से को प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार सुबह बीएचईएल भोपाल के जेपी नारायण स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के अंदर बने मुख्य आॅफिस में अज्ञात चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी की है। जब बीएचईएल सोसायटी कर्मचारी आॅफिस का ताला खोलने के लिए आज मंगलवार सुबह पहुंचे, तो ताले का टूटा हुआ पाया। साथ ही शटर को भी खुला हुआ पाया। सूत्रों की मानें तो अज्ञात चोर ने आॅफिस के अंदर रखे जरूरी सामान पर हाथ साफ किया है। चोरों ने कितना सामान चुराया है, इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है।

खास बात यह है कि स्पोर्ट्स  कॉम्प्लेक्स के प्रवेश द्वारों पर सीआईएसएफ के जवान तैनात रहते हैं। हाल ही में सुरक्षा की दुष्टि से स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के अंदर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके चोर बड़ी ही आसानी से आॅफिस के अंदर ताला तोड़कर घुसे और सामान की चोरी की। बीएचईएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इतनी आसानी से चोरी हो जाना यहां पर तैनात सीआईएसएफ जवानों की कार्यप्रणाली की पोल खोलता है।

बीएचईएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के एक सोसायटी कर्मचारी ने नाम न छापने की शर्त पर हमारे विशेष संवाददाता तरुण चतुर्वेदी को बताया कि रात होते ही स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बाहर असामाजिक तत्व अपना डेरा जमा लेते हैं। यहां पर बैठकर वह शराब का सेवन कर उत्पात भी मचाते हैं। इन्हीं असामाजिक तत्वों द्वारा कई बात स्पोर्ट्स क्लब के अंदर सामान की चोरी भी की जा चुकी है।


Comments

Popular posts from this blog

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है