Sports News - मैन ऑफ़ द मैच दानिश ग्रुप के एम.डी. और भोपाल बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसो. के अध्य्क्ष श्री ताबिश खान ने दिया







मैन ऑफ़ द मैच दानिश ग्रुप के एम.डी. और भोपाल बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसो. के अध्य्क्ष श्री ताबिश खान ने दिया





भोपाल । टाईगर स्र्पोट्स एण्ड कल्चरल क्लब भोपाल द्वारा 31वीं स्वर्गीय कमरलाल चैधरी राज्य स्तरीय अनुसूचित जाति, जन जाति, क्रिकेट प्रतियोगिता में आज दो मैच खेले गये। आज का पहला मैच स्व. जयप्रकाश क्लब और युवा शक्ति बी क्लब के बीच खेला गया जिसमें पहले स्व जयप्रकाश क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 172 रन बनाये। इसकी ओर से मोहित झावा 94, बंटी 42 औश्र रवि ने 13 रनों का योगदान दिया । युवा शक्ति बी क्लब की ओर से रमाकांत, चिंटू और नवीन ने 1-1 विकेट लिया। जवाबी पारी खेलते हुए युवा शक्ति बी क्लब की पूरी टीम 17.4 ओवर में 148 रन ही बना सकी। इसकी ओर से विवेक ने 31, रमाकांत 19 और पंकज ने 14 रनों का योगदान दिया । स्व जयप्रकाश क्लब की ओर से किशन बुंदेला ने 4, जय कनोजिया ने 3, जयकिशन और सौरभ ने 1- 1 विकेट प्राप्त किये। स्व जयप्रकाश क्लब ने ये मैच 24 रन से जीत लिया । इस मैच का मैन ऑफ़ द मैच मोहित झावा को 94 रनों के लिये दिया गया।

आज का दूसरा मैच सदभावना क्लब और भगत सिंह क्लब के बीच खेला गया। जिसमें सदभावना क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाये। इसकी ओर से शुभम ने 49, प्रषांत ने 16 और दीपू ने 15 रनों का योगदान दिया। भगत सिंह क्लब की ओर से अजय ने 4, दीपक ने 2, जोगिदंर और सतनारायण ने 1-1 विकेट प्राप्त किये। भगत सिंह क्लब ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। इसकी ओर से अजय ने 44, लोकेश ने 30, जोगिदंर ने 21  रनो ंका योगदान दिया । सदभावना क्लब की ओर से नितिन और दीपू ने 2-2, रूपेश, शुभम और सोनू ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। सदभावना क्लब ने ये मैच 10 रनों से जीत लिया। इस मैच का मेन ऑफ़ द मैच शुभम को 49 रन और 1 विकेट के लिये दिया गया। मैन ऑफ़ द मैच दानिश ग्रुप के एम.डी. और भोपाल बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसो. के अध्य्क्ष श्री ताबिश खान द्वारा दिया गया।



























Comments

Popular posts from this blog

भोपाल में खुला एक ऐसा जिम जिसके संचालक खुद बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में एक मिसाल है

Tabish Khan (President Bhopal Bodybuilding and Fitness Asssociation)

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने किया मुंबई के श्री माधवाचार्य महाराज का स्वागत सम्मान